बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है, जिनकी खूबसूरती पर लाखों करोड़ों लोग फिदा है। हम आपको आज बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी आँखे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। चलिए जानते हैं...

करीना कपूर खान : - करीना कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उनकी खूबसूरती लोगों को अपना दीवाना बनाती है। करीना कपूर की आँखे बहुत हॉट होने के साथ साथ बहुत ज्यादा ब्यूटीफुल है।

आलिया भट्ट :- साल 2012 में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। आलिया भट्ट करीब करीब सबसे छोटी अभिनेत्री है। आलिया भट्ट की आँखे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। आलिया भट्ट बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत है।

ऐश्वर्या राय :- पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में सफलता हासिल की। ऐश्वर्या की नीली आँखे उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं।ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहु है।

कैटरीना कैफ : - कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है जो ईद पर रिलीज होगी। उनके साथ इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में होंगे। कैटरीना कैफ बहुत ही आकर्षक है। उनकी आँखें लोगों को बहुत ही अछि लगाती हैं।

दीपिका पादुकोण :- बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने कुछ ही दिनों पहले अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की थी। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में जगह बनाई। दीपिका की आँखे उनकी खूबसूरती को बढ़ने में चार चाँद लगाती हैं।

Related News