इंटरनेट डेस्क|शाहिद कपूर बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के रूप में जाने जाते थे लेकिन लास्ट कुछ फिल्मों में जिस तरह के किरदारों को उन्होंने निभाया है वो वाकई तारीफे काबिल है। उनके भाई ईशान खट्टर इस साल फिल्म धडक़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है।

ईशान खट्टर जो फिल्म धडक़ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की जान्हवी के साथ इस फिल्म के साथ अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरूआत करेंगे। फिल्म का टे्रलर भी रिलीज किया जा चुका है जो काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के सॉन्ग भी बहुत अच्छे है जिनमें दोनों की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ बहुत अच्छा रिलेशन शेयर करते है। शाहिद को अपने भाई की उपलब्धियों पर गर्व है। हाल के एक इंटरव्यू में ईशान ने फिल्म धडक़ में काम करने को लेकर शाहिद की प्रतिक्रिया का खुलासा किया।

ईशान ने कहा कि शाहिद ने सैराट (मराठी फिल्म) देखी थी और सोचा था कि यह एक अच्छी फिल्म थी और मुझे बताया कि बॉलीवुड कैरियर शुरू करने की सही उम्र है और सही गतिशीलता मिली है। उन्होंने आगे कहा कि " शाहिद कपूर ने महसूस किया कि मैं करण और शशांक के साथ फिल्म को अच्छे से कर पाउंगा। फिल्म शुरू करने से पहले अच्छी तरह से अभ्यास किया।

मुख्य कलाकार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग जगहों पर जा रहे है। इस बार दोनों कलाकारों को पुणे शहर में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया।

धडक़ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और टे्रलर को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। जान्हवी कपूर की यह पहली फिल्म है और वो इस वजह से काफी उत्साहित है। शशांक खेतान द्वारा बनी फिल्म धडक़ मराठी हिट फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए तैयार है।

Related News