बड़े अच्छे लगते हैं 2 के बहुप्रतीक्षित सीजन की लॉन्चिंग डेट आ गई है। 30 अगस्त से नकुल मेहता-दिशा परमार स्टारर फिल्म सोमवार-शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित होगी।

सोनी टीवी ने गुरुवार को टेलीविजन शो का दूसरा प्रोमो जारी किया। वीडियो में राम और प्रिया के अलग-अलग व्यक्तित्व की झलक दिखाई देती है। अपनी बालकनी से बाहर देखते हुए, प्रिया बारिश के बारे में विलाप करती है और यह बताती है कि यह कैसे यातायात और गंदे पोखर की ओर जाता है। दूसरी ओर, राम यह कहते हुए मौसम को रोमांटिक करते हैं कि जैसे ही बारिश होती है प्रकृति कैसे उज्ज्वल हो जाती है। अंत में, दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए पकौड़े का आनंद लेते हैं, जबकि कथाकार कहता है, "शादी के बाद प्यार होते होते हैं (शादी के बाद धीरे-धीरे प्यार हो जाता है)।

बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर और साक्षी तंवर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। बड़े अच्छे लगते हैं 2 नए लीड के साथ हिट शो की फिर से कहानी है।

राम के स्थान पर कदम रखने के बारे में बात करते हुए, नकुल मेहता ने एक बयान में साझा किया कि वह इस प्रस्ताव को लेने के लिए उत्साहित थे। मैंने टेलीविजन से थोड़ा सा विश्राम लिया था जो मैं आमतौर पर दो शो के बीच करता हूं और वास्तव में कुछ भी रोमांचक नहीं था। जब बड़े अच्छे का फोन आया, तो मैंने कहा, 'अरे, रुको। मैं इसका पता लगाना चाहता हूं'। यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैंने देखा है और यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता ने भी इसे प्यार किया है। मुझे लगा कि यह एक अनोखी चुनौती होगी। भूमिका कुछ ऐसी है जिसे मैंने अब तक अपने करियर में कभी नहीं निभाया है इसलिए मैं वास्तव में बहुत उत्साहित था। और अब लॉन्च के करीब, मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं, ”अभिनेता ने कहा।

दिशा परमार, जो एक समकालीन प्रिया की भूमिका निभाएंगी, ने कहा, “मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग बड़े अच्छे लगते हैं के सीज़न 2 को उसी तरह स्वीकार करेंगे जैसे उन्होंने पहले किया था। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसका आनंद लेंगे।

प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में मुख्य भूमिका निभाने के बाद यह नकुल और दिशा की दूसरी आउटिंग होगी।

Related News