एंटरटेनमेंट की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती हैं। उनकी हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स करेक्शन' कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है जिसमें वह सती की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में मुख्य किरदार क्यानु रिव्स हैं जिनके साथ प्रियंका का बेहतरीन किरदार नजर आने वाला है। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में ब्लू एंड व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर एक फोटोशूट करवाया था जिसमें प्रियंका ने अपनी लंबी चोटी फ्लॉन्ट की थी।

उन्होंने अब अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें प्रियंका नेक प्रिंट की ड्रेस में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा कुछ तस्वीरों में अपने लंबे बालों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं तो वहीं एक तस्वीर में वह चोटी बना रही हैं। इस नेक प्रिंट वाली बॉडीकॉन ड्रेस के साथ प्रियंका ने बीन प्रिंट का लॉन्ग कोट पहना हुआ है। ब्लैक हील्स और न्यूड मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है। वही फैंस भी प्रियंका और प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

वही फैन ने लिखा, 'आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस बीच कई फैन्स ने दिल और आग वाले इमोजी बनाए हैं. द मैट्रिक्स रिएक्शन की बात करें तो इसमें जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. फिल्म को लेकर हर जगह जबरदस्त क्रेज है. प्रियंका चोपड़ा ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।प्रियंका बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Related News