अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिन्होंने कई हिट सीरियल्स में काम किया है. मगर पिछले कुछ समय से रश्मि टीवी इंडस्ट्री की हॉट बेब बन गई हैं. ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में तो हम सभी जानते हैं, मगर अब रश्मि ने अपने स्टाइल में भी सुधार कर लिया है। अब एक इवेंट में पहुंचकर रश्मि देसाई ने इतनी बोल्ड ड्रेस पहन ली है कि हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कई एक्ट्रेस ऐसे स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ चुकी हैं और अब रश्मि देसाई ने बिकिनी पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक इवेंट में पहुंची रश्मि ने ये बोल्ड ड्रेस पहनी थी तो हर जगह उनके चर्चे हो रहे हैं. रश्मि देसाई के लुक की चर्चा हो रही है. रश्मि खूबसूरत तो हैं लेकिन अब उनका स्टाइलिश अंदाज हर बार चर्चाओं में बना रहता है.

रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी। हिंदी के साथ-साथ कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया और फिर वह अपना करियर संवारने के लिए मुंबई आ गईं। 2009 में उनकी किस्मत पलट गई जब उन्हें सीरियल उतरन में काम करने का मौका मिला। इस सीरियल में रश्मि ने तपस्या ठाकुर का किरदार निभाया था, जो इतनी मशहूर हुई कि आज भी लोग उन्हें टप्पू या तपस्या के नाम से जानते हैं। जिसके बाद टेलीविजन पर उनका सफर जारी रहा।

Related News