इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिर पर करोड़ों का कलेक्शन किया है वो वाकई एक सपने की तरह लगता है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोडऩा शुरू कर दिए। फिल्म में जिस तरह से रणबीर कपूर ने अभिनेता संजय दत्त के चरित्र को निभाया है वो वाकई तारीफें काबिल है। रणबीर कपूर के लिए ये फिल्म उनके कैरियर की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है।

संजू की सफलता के बाद से रणबीर कपूर ने अपने अगले प्रॉजेक्ट ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू कर दी है। बॉलीवुड की फिल्मों में हमेशा ही दुनिया में कई खूबसूरत स्थानों का दिखाया जाता है। स्विट्जरलैंड यश चोपड़ा की फिल्मों में दिखाने के लिए जानी-मानी जगह रही थी।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन वहां ब्रह्मस्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। कल उन्होंने सेट से कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसमें फिल्म के स्टार साथ में नजर आए। फोटोज के पीछे की जगह वाकई बहुत ही खूबसूरत है।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दूसरे शेड्यूल के लिए रणबीर कपूर ने और आलिया भट्ट को बुल्गारिया में देखा गया है। फिल्म के दोनों स्टार आलिया और रणबीर अपने शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ समय कुछ समय बिता रहे है।

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक एक खूबसूरत जगह पर खड़ी हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक और फोटो शेयर की जिसमें आलिया अपने टीम के साथ एक सेल्फी लेते हुए नजर आ रही है।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर कपूर के अलावा बॉलीवुड के मेगास्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आर्य मुखर्जी कर रहे है। धर्मा प्रॉडेक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल रिलीज होगी।

Related News