इन दिनों टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं. जन्नत रोहित शेट्टी के शो की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं. खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट से जन्नत के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जन्नत को शो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में जन्नत ने कहा है कि क्या वह दूसरे रियलिटी शो का भी हिस्सा बन सकती हैं?

बता दे की, जन्नत ज़ुबैर से पूछा गया कि क्या वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस या यहाँ तक कि झलक दिखला जा का हिस्सा बनना पसंद करेंगी।जन्नत जुबैर ने जवाब दिया- मैंने सच में इसके बारे में सोचा है। जन्नत के जवाब से इतना तो साफ है कि सीरियल के बाद अब वह रियलिटी शोज में भी जाना चाहती हैं।

जन्नत जुबैर ने यह भी माना है कि खतरों के खिलाड़ी 12 के शो से रियलिटी शो की दुनिया में कदम रखना उनके लिए सबसे अच्छा है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जन्नत को धमकियों से खेलते हुए देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। शो खतरों के खिलाड़ी 12 में जन्नत जुबैर ने भी बाकी स्टार्स के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग शेयर करना शुरू कर दिया है. जन्नत की शिवांगी जोशी से काफी गहरी दोस्ती हो गई है। दोनों के रील वीडियो देखकर ही आप इनकी बॉन्डिंग का अंदाजा लगा सकते हैं. वहीं जन्नत का यह भी कहना है कि वह रुबीना दिलाइक के भी काफी करीब हैं। रुबीना बड़ी बहन की तरह उनका ख्याल रखती हैं।

Related News