2017 में प्रियंका चोपड़ा प्रधानमंत्री मोदी से मिली थी। इस दौरान उन्होंने एक शार्ट ड्रेस पहनी थी। तब उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। साल 2017 में, प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'बेवॉच' को प्रमोट करने के लिए बर्लिन में थी। तब इत्तेफाक से पीएम मोदी भी जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाक़ात करने पहुंचे थे।

प्रियंका ने पीएम मोदी के साथ मिल कर एक फोटो भी पोस्ट की। इसके लिए वे काफी ट्रोल हुई। प्रियंका को प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया। अब उन्होंने अपनी बायोग्राफी अनफिनिश्ड में इस बात का भी खुलासा किया है। वह अपनी किताब अनफिनिश्ड में लिखती हैं, "मैं और प्रधानमंत्री इत्तेफाक से एक ही होटल में ही रुके थे और मैंने उनके कार्यालय से संपर्क कर प्रधानमंत्री से मिलने की प्रार्थना की.


प्रियंका ने बताया कि वह लोगों के रिएक्शन से 'गुस्से में और कन्फ्यूज' थीं। उन्होंने लिखा, "मेरी गुस्से की वजह ये थी कि उस रात मेरी मां और मैं डिनर पर गए। मैंने छोटी स्कर्ट पहनी हुई थी और अपने पैरों को क्रॉस किया हुआ था। लोगों ने इसे भी इंटरनेट पर शेयर करना शुरु किया और इसके कैप्शन में लिखा कि ये इनके परिवार में चलता है। मुझे लगा कि मुझे खुद को सम्मानजक तरीके से पीएम मोदी के सामने पेश करना चाहिए था।"

Related News