करण कुंद्रा कई संगीत वीडियो, रियलिटी शो और डेली सोप ओपेरा में दिखाई दिए हैं। बता दे की, अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक पोस्ट में, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह जानी-मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस के साथ काम करेंगे। "अखियां" नामक एक संगीत वीडियो के लिए दोनों ने सहयोग किया है। जब से उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक पोस्टर शेयर किया है तब से फैंस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, करण और एरिका द्वारा गाने के लिए संगीत वीडियो आज, 29 सितंबर को जारी किया गया था, और दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका एक संक्षिप्त टीज़र साझा किया है। अंत में यह आपका है "अखियां" अब YouTube और सभी ऑडियो प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

टीज़र एरिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, साथ ही संदेश के साथ, "आखिरकार यह तुम्हारा है" अखियां "अब YouTube और सभी ऑडियो प्लेटफॉर्म पर आउट हो गया है। शेखर खानजियो अखियान की मधुर आवाज प्रदान करते हैं, और अव्वी सर संगीत प्रदान करते हैं।

गाने के बोल, जिसमें एरिका फर्नांडिस और करण कुंद्रा हैं, जानी ने लिखे थे। यह गाना सभी ऑडियो प्लेटफॉर्म और यूट्यूब पर उपलब्ध है। एरिका ने व्यवसाय में एक मॉडल के रूप में शुरुआत की और अंततः इसे कन्नड़ और तमिल क्षेत्रीय फिल्म उद्योगों में शामिल किया। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में छोटे पर्दे पर उनके समय ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद की।

Related News