टीवी का पॉपुलर सीरियल इश्क में मरजावां 2 फेम एक्टर विशाल वशिष्ठ की फीमेल फैन्स का ये खबर पढ़कर दिल टूट जाएगा. हैंडसम टेलीविजन हंक ने अपनी प्रेमिका दीपाक्षी से शादी की है। दोनों ने 14 नवंबर को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों की इस ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उसी शादी से पहले विशाल ने अपने दोस्तों को ग्रैंड बैचलर्स पार्टी दी थी। विशाल की शादी एक शानदार सेलिब्रेशन थी। जहां खूब मस्ती और हंसी-मजाक हुआ। शादी के दिन विशाल हमेशा की तरह हैंडसम और स्मार्ट लग रहे थे। विशाल ने गोल्डन-व्हाइट की शेरवानी पहनी थी। उन्होंने लाल रंग की पगड़ी पहनकर अपने लुक को पूरा किया। विशाल की दुल्हन दीपाक्षी लाल रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपाक्षी ने अपने वेडिंग लुक को गोल्ड ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। दोनों की एक दूसरे को प्रपोज करते, अंगूठियां पहनकर, सात फेरे लेते, डांस करते हुए की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।



एक ही शादी की रस्में निभाते हुए कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों के प्री-वेडिंग फेस्टिवल की तस्वीरें फैन क्लबों में देखी जा सकती हैं। कपल की शादी का हर फंक्शन साथ में परफेक्ट रहा है। वरमाला पहनकर लड़की और लड़के के बीच खूब मस्ती हुई। दोनों की शादी किसी यादगार शादी से कम नहीं थी। इस शादी में खूब मस्ती और मस्ती हुई।

Related News