बॉलीवुड अदाकारा पूजा बेदी कबीर बेदी और प्रोतिमा बेदी की बेटी है बात करे उसके वर्कआउट की तो एक्टिंग से ज्‍यादा हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को आकर्षित करने वाली पूजा बेदी का फिल्मी करियर भले ही बहुत लंबा नहीं रहा लेकिन काफी कम समय में उन्होंने अच्‍छी फैन फॉलोइंग बना ली थी।

पूजा बेदी ने सबसे पहले साल 1991 में फ‍िल्‍म विष कन्‍या में काम किया था। वह इस फ‍िल्‍म में लीड अदाकारा थीं। इसी दौरान उनके हाथ एक कॉन्‍डम का विज्ञापन लगा। साल 1991 में आया पूजा बेदी का यह कॉन्‍डम विज्ञापन काफी विवादों में रहा था। इस विज्ञापन में पूजा बेदी ने हॉटनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। दूरदर्शन ने इस विज्ञापन को बैन कर दिया था। इस कॉन्डम के ऐड में पूजा बेदी के साथ सुपरमॉडल मार्क रॉबिंसन नजर आए थ

पूजा बेदी ने साल 1994 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। इनके 2 बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हुए। अलाया ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्‍यू किया है। साल 2003 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। लंबे समय तक सिंगल रहने के बाद पूजा बेदी ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली। अभी पूजा और मानेक दोनों गोवा में रहते हैं।

Related News