जरीन खान अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं। अक्सर वह अपने फोटोशूट की झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान आज कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स से लोगों का ध्यान खींचा है। एक्ट्रेस कई फिल्मों का हिस्सा बनीं, लेकिन वो वो कामयाबी हासिल नहीं कर पाई, जिसका जरीन ने कभी सपना देखा होगा। खैर इसके बावजूद वह लाइमलाइट में जरूर बनी रहती हैं।

जरीन खान की परफॉर्मेंस ने बढ़ाई धड़कन
जरीन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। ऐसे में फैंस को न सिर्फ उनकी नई तस्वीरों का इंतजार है बल्कि उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है.


जरीन खान ने दिखाई बोल्ड अदाएं
जरीन ने अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है. जरीन ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक कलर का फुल स्लीव्स थाई हाई स्लिट गाउन नहीं कैरी किया है।

इस स्टाइलिश गाउन में हैवी फर शोल्डर से जुड़ा हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने कानों में झिलमिलाते झुमके पहने हैं।


इस गाने में नजर आई जरीन खान
इन फोटोज में जरीन बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस ने उनकी इन हरकतों की तारीफ करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं। वहीं उनके हर पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं जरीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'हम भी अकेले तुम भी अकेले' में नजर आई थीं। इसके बाद कुछ समय पहले उनका म्यूजिक वीडियो 'ईद हो जाएगी' रिलीज हुआ है।

Related News