महाशिवरात्रि के फेस्टिवल को कल देशभर में बड़े धूम -धाम से मनाया गया था। इस खास मौके पर भगवान शिव के मंदिर में हजारों - लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ भी देखने को मिली। हर तरफ लोगों में शिव के प्रति आस्था और श्रद्धा का भाव साफ दिखाई दे रहा था। ऐसे में उत्सव और उल्लास भरे माहौल में बॉलीवुड के स्टार्स में भी शिव के प्रति आस्था और भक्ति भाव को देखा गया। महाशिवरात्रि के फेस्टिवल को बॉलीवुड के सितारों ने बड़े धूम - धाम से मनाया गया है। स्टार्स ने इस मोके को एन्जॉय करते हुए सोशल मीडिया पर अपने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी और उनके स्वास्थ्य रहने की कामना भी की। कई स्टार्स ने ट्विटर पर तो कई ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दी है।

इस मोके को एन्जॉय करते हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा कि 'ओम नम: शिवाय , हर हर महादेव।' इसके आलावा उन्होंने अपनी और भगवान शिव की तस्वीर भी पोस्ट की है।


इस मौके पर बॉलीवुड के खिलाडी कुमार ने भी महाशिवरात्रि मनाते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर सभी फैन्स को बधाई देते हुए कहा है कि 'इस महाशिवरात्रि, भगवान शिव आपको और आपके परिवार को शांति और समृद्धि का आशीर्वाद दे ' इसके साथ ही अक्षय ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वे भगवान शिव के पेंटिंग के पास उन्हें देखते हुए नज़र आ रहे है।

वहीं हम बात करें प्रीति जिंटा कि तो प्रीति जिंटा ने भी अपने पति के साथ शिवरात्रि के पर्व को मनाते हुए सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमे प्रीति और उनके पति दोनों ने 'महादेव' प्रिंट की टी. शर्ट पहनी है। उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि भगवान शिव के प्रभाव से सभी बुरे विचारों को नष्ट कर सकता है , हमारे भीतर से नकारात्मकता और प्रेम फैलाना, हमारे भीतर सकारात्मकता और खुशी बनाये रखना ' इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी फैन्स को शुभकामनाए देते हुए कहा कि ' आपको और आपके परिवार को महाशिवरात्रि की बहुत बहुत शुभकामनाएं ,जय भोले नाथ '। इस तरह बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपने - अपने अंदाज में दर्शकों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी है।

Related News