भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वो एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने बताया था कि फिल्म के लिए सोनाक्षी और हुमा ने 15-20 किलो वजन बढ़ाया है. इस फिल्म के लिए दोनों बस खाते जा रहे हैं. कुल मिलाकर ऐसा होता था कि एक्शन, कट और बर्गर लाओ।

टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज की फिल्म ने लंबे इंतजार के बाद फाइनली सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का टीजर आज रिलीज किया गया,30 सेकंड के इस टीजर में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी मजेदार जोक्स करती हुई नजर आ रही है, इस फिल्म से हुमा और सोनाक्षी की पहली झलक लोगों को मिल चुकी है और लोग टीजर को देखकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

इस टीजर की शुरुआत एक सीटी के साथ होती है, जहां बेंच पर सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी बैठी हुई हैं और हुमा, सोनाक्षी से कहती हैं कि, ‘कैसे ओवरसाइज्ड कुर्ते के भीतर की चर्बी को दुनिया देख लेती है,भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो. ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है’।

Related News