जूही चावला बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। जूही ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी है। खूबसूरती की बात करें तो उनकी खूबसूरती का भी हर कोई दीवाना है। जूही आज भलें ही फिल्मी पर्दे से दूरी रहती हो लेकिन आज भी वो इवेंट के दौरान ग्लैमरस लुक में नज़र आ ही जाती है। आज हम जूही चावला निजी लाइफ के बारे में बात करें तो जूही के एक बेटी और बेटा है। 18 साल की जाह्नवी मेहता जूही चावला की खूबसूरत बेटी है।

50 की उम्र क्रॉस कर चुकी जूही की खूबसूरती आज भी बेहद लाजवाब है, लेकिन 18 की उनकी बेटी जो खूबसूरती के मामले में अपनी मां को भी टक्कर देती है। 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला जितनी खूबसूरत लगती है उससे कई ज्यादा खूबसूरत उनकी बेटी जाहन्वी मेहता है। जूही की बेटी जाहन्वी अक्सर बॉलीवुड पर्दे से दूर रहती है।

21 फरवरी 2001 को मुंबई में जन्मी जाहन्वी मेहता ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरुभाई इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से पूरी की है। हाल ही में वो 18 साल की पूरी हुई है। इन दिनों वो लन्दन में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही है। बता दें, जूही चावला की बेटी जाहन्वी खूबसूरत ही नहीं बल्कि पढ़ने में भी काफी इंटेलिजेंट है। वो अपने स्कूल की टॉपर छात्रा रही है।

Related News