बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने नए लुक से फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस को दी है, जिसमें वह बाला में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को बार-बार देख रहे हैं.

इस ड्रेस में मौनी रॉय बेहद हॉट लग रही थीं
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय लाइट पर्पल कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. कई सेलेब्स ने भी उनके लुक की तारीफ की है।


ग्लैमरस लुक ने इंटरनेट पर बरपाया कहर
मौनी रॉय ने अपने बालों को पीछे की तरफ खुला छोड़ा है। कानों में डिजाइनर ईयररिंग्स पहने हैं जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। फैन्स कमेंट सेक्शन में मौनी रॉय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की झड़ी लगा दी है। मौनी की तस्वीरों को अब तक एक लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

चर्चा में रही मौनी रॉय की शादी
आपको बता दें कि मौनी रॉय ने इस साल की शुरुआत में 27 जनवरी को गोवा में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी की थी। दोनों की शादी में कई सितारे शामिल हुए। मौनी के करियर की बात करें तो वह टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं। वह 'गोल्ड', 'मेड इन चाइना', 'रोमियो अकबर वाल्टर' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। अब वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी।

Related News