साल 2007 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया बॉलीवुड गलियारे में एक बार फिर से चर्चा में है। मीडिया खबरों के मुताबिक फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल बनने जा रहा है।

दरअसल इस फिल्म में विद्या बालन ने दमदार अभिनय किया था। इस मूवी में अमीषा पटेल और शाईनी अहूजा लीड रोल में थे। खबर है कि सुपरहिट मूवी भूल भुलैया के सीक्वल में उनमें से कोई नजर नहीं आएगा। बता दें कि फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में सभी नए चेहरे होंगें।

मुंबई मिरर में प्रकाशित खबर के मुताबिक, इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करने जा रहे हैं। वहीं इस खबर से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि एक बार स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाए, इसके बाद हमारी टीम कास्टिंग और अन्य चीजों पर काम शुरू करेगी।

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म का नाम भूल भुलैया-2 भी दर्ज करवाया है। हांलाकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। जहां अक्षय कुमार का प्रश्न है, वो इस समय वो फिल्म हाउसफुल-4 और सूर्यवंशी को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं। चूंकि अक्षय कुमार काफी जल्दी-जल्दी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं, जाहिर है इस साल भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा।

Related News