बिग बॉस 16 पर 1 अक्टूबर को प्रीमियर होने के बाद से पहले ही कई विवाद हो चुके हैं। बता दे की, सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए कार्यक्रम के मौजूदा सीजन के प्रतियोगी विभिन्न पृष्ठभूमि से आते हैं और पूरे देश से आते हैं। पिछले एपिसोड में गौतम सिंह विग को घर का कप्तान बनाया गया था, और हाल ही में, घर के अंदर एक लड़ाई के बाद, उन्हें नामांकन के लिए चार नाम जमा करने का भी आदेश दिया गया था।

बता दे की, गौतम ने श्रीजिता और सुंबुल तौकीर को किचन चलाने की जिम्मेदारी दी थी। गोरी ने दोपहर के भोजन के दौरान और सब्जियों का अनुरोध किया, लेकिन श्रीजीता ने मना कर दिया और उन्हें बताया कि उन्हें अतिरिक्त 11 लोगों को खिलाने की जरूरत है। नतीजतन, गोरी ने अपने हाथ धोए और उन्हें रसोई के पास रखे कपड़े से सुखाया, जिससे उनकी और श्रीजीता में बहस हुई। उसे सुम्बुल तौकीर द्वारा रसोई की गतिविधियों में बाधा न डालने का भी निर्देश दिया गया है। श्रीजिता का दावा है कि उनकी हरकतें उनकी परवरिश को दर्शाती हैं और उनमें नैतिक सिद्धांतों का अभाव है। इससे एमसी स्टेन चिढ़ जाते हैं और श्रीजीता से कहते हैं कि लोगों के बारे में ऐसी बातें न कहें। टीना ने श्रीजिता को सलाह दी कि वह तर्क छोड़ दें और गोरी की तरह नीच बनने से बचें।

बता दे की, जब गौतम लड़ाई शुरू करने की कोशिश करता है, तो अधिक प्रतिभागी दृश्य में प्रवेश करते हैं, जो चर्चा को विस्तृत करता है। बाद में, बिग बॉस ने उन्हें बुलाया और उन्हें बिग बॉस के घर के अंदर हुए भेदभाव के लिए जिम्मेदार ठहराया। उन चार लोगों के नामों का अनुरोध करता है जो विवाद में थे और उन्हें सप्ताह के लिए नामांकित किया जाना चाहिए। एमसी स्टेन और शालिन भनोट के अलावा, गौतम ने श्रीजिता डे, टीना दत्ता, गोरी नागोरी और खुद को नामांकित किया।

Related News