बॉलीवुड में प्यार और अफेयर का सिलसिला चलता रहता है। आज हम जिस एक्टर के बारे में बात करेंगे वो खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार है। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में 125 से ऊपर फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग के दीवाने आज भी लाखों है लेकिन अक्षय के जीवन से जुड़ी कई ऐसी बाते है जिससे आप अंजान होंगे। अक्षय बहुत सी अभिनेत्रियां आई और उनका आफियर भी चला, लेकिन किसी न किसी वजह से रिस्ता टूट गया। तो चलिए आज जानते है किन किन अभिनेत्रियों के साथ उनका रिस्ता जुड़ा।

1. रवीना टंडन: रवीना और अक्षय के रिलेशन से शायद ही कोई अंजान होगा। ऐसा कहा जाता है कि अक्षय कुमार और रवीना कि सगाई भी हो चुकी थी। रवीना के साथ साथ अक्षय ने एक ही वक़्त पर तीन लड़कियों के साथ रिश्ता रखा,और इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

2. शिल्पा शेट्टी: 90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार बॉलीवुड कि खूबसूरत जोड़ियों में से एक थी। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में खुद यह बात स्वीकार की थी कि ,उन्होंने और अक्षय कुमार ने मंगनी करली थी। मगर अक्षय इस रिश्ते से सीरियस नहीं थे, जिसके वजह से दोनों में दूरियां बढ़ गई और दोनों अलग हो गए।

3.रेखा: रेखा और अक्षय कुमार के बीच फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान नजदीकियां बढ़ती गई। हालाकि दोनों ने इस रिश्ते के बारे में मीडिया को कुछ नहीं बताया। लेकिन दोनों की नजदीकियाँ ने खुशियां बटोरी।

4. ट्विंकल खन्ना: फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। फिर अक्षय कुमार ने उनसे शादी करली। पर बहुत ही कम लोग जानते है कि अक्षय ट्विंकल से शादी करने के मूड में नहीं थे। लेकिन ट्विंकल कि मा डिंपल कबाड़िया के दबाव के आगे अक्षय को झुकना पड़ा।

5. प्रियंका चोपड़ा: ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय का प्रियंका चोपड़ा के साथ अफेयर रहा है। फिल्म अंदाज के दौरान अक्षय प्रियंका के करीब आए।हालाकि इसकी भनक ट्विंकल तक भी पहुंच गई। इसके बाद अक्षय ने प्रियंका के साथ दूरी बना ली।

Related News