टॉलीवुड स्टार यश स्टारर केजीएफ: चैप्टर 2 साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक थी। फिल्म रिलीज के साथ फैंस के बीच उत्साह पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा हैं। फिल्म ने न सिर्फ शानदार ओपनिंग की बल्कि इसे शानदार रिव्यू भी मिल रहे हैं। यश के साथ-साथ संजय दत्त और रवीना टंडन की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा।

पहले केजीएफ: चैप्टर 1 के हिंदी वर्जन ने 44 करोड़ रुपये (लाइफटाइम) बटोरे थे और अब चैप्टर-2 (हिंदी) ने पहले दिन ही केजीएफ 1 के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है।

कथित तौर पर, फिल्म के लेटेस्ट पार्ट ने अपनी शुरुआत में 53.95 करोड़ रुपये की भारी कमाई की, जिसके परिणामस्वरूप बाहुबली 2: द कन्क्लूजन का रिकॉर्ड टूट गया। सिर्फ बाहुबली ही नहीं, बल्कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर 2019 की हिट 'वॉर' के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है।

सूत्रों के अनुसार, केजीएफ 2 ने अब तक 130-140 करोड़ रुपये का संग्रह किया है, इसे भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस वर्ष 15 अप्रैल को देश में आंशिक अवकाश है, गुड फ्राइडे; इससे फिल्म को अपनी कमाई बढ़ाने में भी मदद मिलेगी।

Related News