पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री पीएम इमरान खान हमेशा चर्चा में रहते हैं और चर्चा में रहने का कारण उनके बयान और पद की जिम्मेदारियों को अच्छे से ना निभा पाना है। आज हम आपको इमरान खान से जुड़ी ऐसी ही बातें बताने जा रहे हैं।

इन 5 सबसे खतरनाक जगहों पर तैनात रहती है भारतीय सेना, जानकर होगा गर्व

आपको बता दें इमरान खान के कई रंगीले शौक है। जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे। उनमे से एक है खाने का। इमरान खाने के ज्यादा शौकीन नहीं हैं। उन्हें जो भी मिल जाए वो बस खा लेते हैं, पर अगर वेज और नॉन-वेज की बात करें तो यकीनन उन्हें नॉन-वेज ज्यादा पसंद आता है। नॉन वेज में रोस्टेड देसी मुर्गी उनकी पहली पसंद है।

IPS अधिकारी के पास होती है ये सारी ताकतें, जानकर रह जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोजे के दौरान इमरान सेहरी में दही, अंडे और फ्रूट्स लेते हैं। वहीं इफ्तार में वो नॉर्मल भोजन करना ही पसंद करते हैं। इफ्तार में रखे समोसे और पकौड़ों से वो दूर ही रहते है।

उनकी दूसरी बीवी रेहम ने भी इस बारे में पहले बताया था कि इमरान अपने खान-पान पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं और इस बात पर हामी भरते हुए इमरान ने यह खुद भी कहा है कि वे खान-पान के मामले में वाकई लापरवाह हैं। कभी-कभार तो वे अपने नौकरों के घर से भी खाना मंगवाकर खा लिया करते हैं, तो कई बार तो बिना खाए-पिए ही सो जाते हैं।

Related News