हम सभी जानते हैं कि जल्द ही GHMC चुनाव होने वाले हैं। इस कतार में, भाजपा ने हाल ही में GHMC चुनावों के लिए 21 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की। दूसरी ओर, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) ने बुधवार को जीएचएमसी चुनाव के लिए 29 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की। कांग्रेस की पहली सूची में बेगमपेट में एक मंजुला रेड्डी, मल्काजगिरि के लिए गीदी श्रीनिवास गौड, कुकटपल्ली के लिए जी विश्वतेजेश्वरा राव, ए। राव नगर के लिए एस सिरीशा रेड्डी, कोंडापुर के लिए महिपाल यादव और जीदीमतिग्राम के लिए कार्ट ललिता शामिल हैं।

टीपीसीसी के चीफ एन उत्तम कुमार रेड्डी, पीसीसी सचिव टी जीवन रेड्डी, पीसीसी महासचिव एच वेणुगोपाल राव, मलकजगिरी संसदीय क्षेत्र समन्वयक, पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष पोन्नम प्रभाकर नेवला संसदीय निर्वाचन समन्वयक, पूर्व विधायक किचनदागिरी राजेंद्रनगर, राजेंद्रनगर, राजेंद्रनगर।

शहर के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार द्वारा बुधवार को जारी एक अधिसूचना में, जिनके पास हथियार लाइसेंस हैं, उन्हें 19 नवंबर तक संबंधित पुलिस स्टेशनों में या अधिकृत हथियार डीलरों में अपने हथियार जमा करने के लिए कहा गया है। परिसर में गार्ड ड्यूटी पर काम करने वाले कर्मचारी राष्ट्रीयकृत बैंकों, सार्वजनिक क्षेत्र के शहर में उपक्रमों (PSU) और सुरक्षा कर्मियों को हथियार जमा करने से बाहर रखा गया था। हथियार जमा करने में विफल रहने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही शुरू की जाएगी और उनके हथियारों को जब्त कर लिया जाएगा। अंजनी कुमार ने कहा कि उनकी भी जांच की जाएगी।

Related News