आजतक तो आपने बड़े से बड़े कई हस्तियों के बारे में काफी कुछ सुना होगा और जाना भी होगा, लेकिन आज हम आपको भारत के ऐसे मशहूर पॉलिटिशियन के बारे में बताने जा रहे हैं। जो कि अपनी जवानी कैसे दिखाई देते थे। वैसे तो आपने कई एक्टर्स और क्रिकेटर्स की बचपन और जवानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी होगी लेकिन आज हम आपको कुछ खास पॉलिटिशियन की जवानी की तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो की इससे पहले आपने शायद नहीं देखा होगा।

लालू प्रसाद यादव: सबसे पहले तो बात करते हैं लालू प्रसाद यादव की जी हां इन्‍हें तो पूरा देश जानता है ये बिहार के मुख्‍यमंत्री रह चुके हैं और रेलमंत्री भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि लगभग पूरे देश में हर कोई इनको पसंद करता है।

लालकृष्ण आडवाणी: अब बारी आती है लालकृष्ण आडवाणी की जो कि भाजपा के काफी पुराने और सीनियर नेता हैं। वहीं कहा जाता है कि आज अगर भाजपा इतने बड़े मुकाम पर हैं तो इसमें लालकृष्ण आडवाणी का काफी बड़ा हाथ हैं।

अरविंद केजरीवाल: आपको बता दें कि अरविन्द केजरीवाल अपने जवानी के दिनों में बेहद हेंडसम थे। आज पूरी दिल्ली में हर तरफ इनका नाम है हर कोइ इनको जानता है। ये दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री भी रह चुके हैं।

Related News