भोपाल: मध्य प्रदेश की 28 सीटों के लिए प्रस्तावित विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने रविवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी। कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवार उतारे हैं। सतीश सिंह सिकरवार सहित आठ और नेताओं को पार्टी की ओर से टिकट दिया गया है। भाजपा से कांग्रेस में आए पारुल साहू को सुरखी से उम्मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

कांग्रेस की नई सूची के अनुसार, ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार, जौरा से पंकज उपाध्याय, सुमावली से अजब कुशवाहा, मुंगावली से कन्हैया राम लोधी, बदनवर से अभिषेक राठौर, सुवासरा से राकेश पाटीदार, सुरखी, उत्तर प्रदेश से पारुल साहू। और पोहरी हरिवल्लभ शुक्ला को विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस ने 15 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी। जिसके अनुसार कांग्रेस में दिमनी विधानसभा सीट से रवींद्र सिंह तोमर, अंबाह सीट से सत्य प्रकाश, गोहद सीट से मेवाराम जाटव, ग्वालियर से सुनील शर्मा, डबरा से सुरेश राजे, करैरा सीट से प्रागी लाल जाटव, भांडेर से फूल सिंह बरैया, काहनिया Bamori। लाल, अशोक नगर से आशा डोहरे, अनूपपुर से विश्वनाथ, सांची से मदन लाल चौधरी, आगर से विपिन वानखेड़े, हाटपिपलिया से राजवीर सिंह बघेल, नेपानगर से राम किशन, सेवर से प्रेमचंद गुड्डू।

Related News