दोस्तों, दुनिया की कोई भी लड़की अपने साथ जबरन दुष्कर्म के बाद जिंदगी ​जीने की उम्मीद छोड़ देती है। ठीक कुछ ऐसी ही स्टोरी है, न्यूजीलैंड के ऑकलैंड की रहने वाली सिमोन एन्डरसन की। आज से करीब 3 साल पहले 5 लड़कों ने सिमोन एन्डरसन के साथ जबरन दुष्कर्म किया था। लेकिन चंद सालों बाद ही सिमोन ने अपनी जिंदगी काफी बदल ली। सिमोन अपने सपनों को लाखों फैन्स के साथ शेयर करती हैं।

जबरन दुष्कर्म के बारे में सिमोन ने कहा था कि मैंने वह सब कुछ किया, जो मैं उन्हें रोकने के लिए कर सकती थी, लेकिन मेरा बॉडी पर बहुत कम कंट्रोल था और मैं उम्मीद हार रही थी। आज की तारीख में 27 वर्षीय सिमोन खुद को दुनिया की सबसे सबसे भाग्यशाली लड़की समझती है। उनके ब्वॉयफ्रेंड ट्रेंट फोर्सिथ ने उन्हें प्रपोज किया। इसके बाद से सिमोन की कहानी आज की तारीख में सोशल साइट पर जमकर ट्रेंड हो रही है।

बता दें कि सिमोन के ब्वॉयफ्रेंड ने क्वीन्सटाउन की एक यादगार जगह पर हेलिकॉप्टर से लैंडकर प्रपोज किया। सिमोन ने एक किताब भी लिखी है, जिसका शीर्षक है-जर्नी टू हेल्थ। दुष्कर्म की घटना को याद करते हुए सिमोन कहती हैं कि मैं एक बुधवार की रात कुछ दोस्तों के साथ बार में थी, सुबह के करीब 3 बज रहे थे। अब मैं घर जाना चाहती थी। लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे दोस्त कहां चले गए। इतने में ही कुछ लड़कों का एक ग्रुप वहां आ गया। सिमोन ने कहा कि भागना तो दूर की बात है, मैं उन्हें धक्का नहीं दे पा रही थी। इस घटना का असर मेरे दिमाग पर कई हफ्ते बाद तक बना रहा था। यह समझने में भी मुझे काफी वक्त लगा कि इस घटना में मेरी कोई गलती नहीं थी।

Related News