सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक शख्श एक पुलिस थाने के दरोगा से बहस करता दिखाई देता है और बदले में दारोग़ा ने सामने वाले शख्स को थप्पड़ मार दिया। लेकिन वो शख्श चुप नहीं बैठा और जवाब में पुलिस वाले पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

कहा जा रहा है कि जो दरोगा पर थप्पड़ों की बरसात कर रहा है वो आर्मी का रिटायर्ड जवान है। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के मऊ ज़िले का बताया जा रहा है।

क्या है मामला

वीडियो पुलिस चौकी के भीतर का ही दिखाई दे रहा है। जो पुलिस वाला इस वीडियो में थप्पड़ मरता दिख रहा है उनका नाम दल प्रताप सिंह बताया जा रहा है। वीडियो में सुनने पर ये समझ आता है कि मामला किसी गाड़ी की चाबी निकालने से जुड़ा है।

विवाद की जड़
स्थानीय मीडिया के अनुसार रिटायर्ड जवान भीमराव का बेटा राहुल करवा चौथ की ख़रीदारी करने बाज़ार आया हुआ था। उसकी गाड़ी सड़क पर खड़ी थी जिसे पुलिस ने सीज कर दिया और थाने ले गए। इस बात से नाखुश भीमराव पुलिस थाने पहुंच गया और वहां पर इसकी दरोगा से झड़प हो गई। जिस से दोनों में हाथापाई हो गई।

पुलिस का बयान
पुलिस का कहना है कि पहले रिटायर्ड जवान ने हाथ उठाया लेकिन वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि पहले हाथ दरोगा ने उठाया उसके बाद जवान ने उन्हें थप्पड़ मारने शुरू किए लेकिन एक बार शुरू होने पर वो रुका ही नहीं।

Related News