टेक जगत की हर खबर पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें। हमारे चैनल पर आपको मिलेंगी टेक दुनिया की कुछ रोचक ख़बरें और जानकारियां।

हुवावे वाई9 (2019) स्मार्टफोन टेक बाजार में लॉन्च कर दिया गया हैं। यह स्मार्टफोन कई नए अपग्रेशन के साथ आया हैं। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में हाइसिलिकॉन किरिन 659 प्रोसेसर और बेहतर फोटोग्राफी के लिए चार कैमरों का इस्तेमाल किया हैं। इस फोन के बैक और फ्रंट दोनों पैनल पर दो-दो कैमरे दिए गए हैं। कंपनी ने अभी तक इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया हैं।

कंपनी ने फोन को भारतीय बाजर के लिए अक्टूबर महीने के बीच में उपलब्ध कराने का दावा किया हैं। वही खबर ये भी हैं कि, इस स्मार्टफोन को चीनी बाजार के लिए 'हुवावे एन्जॉय9 प्लस' के नाम से पेश किया जाएगा। एक ट्वीट के जरिये इस फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी प्राप्त हुयी हैं ...

हुवावे वाई9 (2019) स्पेसिफिकेशन

6.5 इंच का फुलव्यू डिस्प्ले। 3डी कर्व्ड डिज़ाइन लैस। एआई पावर 7.0 के साथ किरिन 710 प्रोसेसर। रियर पैनल पर प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल। सेल्फी के दीवानों के लिए फ्रंट पर एआई फीचर से लैस 16+2 मेगापिक्सल के सेंसर।

स्मार्टफोन को 0.3 सेकेंड में अनलॉक करने के दावे के साथ फिंगरप्रिंट 4.0 आइडेंटिफिकेशन टेक्नोलॉजी। फिंगरप्रिंट टेक्नोलॉजी में फिंगरप्रिंट नेविगेशन। ईएमयूआई 8.2 पर संचालित। 6 जीबी रैम और इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी। 4,000 एमएएच की बैटरी।

Related News