भारत में टेलीकॉम ऑपरेटर अपने ग्राहकों को चुनने के लिए कई तरह के प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। टेलीकॉम कंपनियों द्वारा पेश किए जाने वाले डेली डेटा पैक में सबसे लोकप्रिय प्रीपेड प्लान भी शामिल है। भारत में सस्ते प्रीपेड प्लान्स की डिमांड हमेशा ज्यादा रहती है। ज्यादातर लोग 2GB डेली डेटा वाला प्लान चुनते हैं। आज हम आपको जियो द्वारा पेश किए गए सबसे किफायती 2GB/2GB की पेशकश करेंगे, जो कि सबसे किफायती 2GB/2GB है। डेली डेटा प्लान्स की जानकारी देने वाला दिन...

Jio का सबसे सस्ता 2GB/s दिन का प्लान 249 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। 249 रुपये में, Jio ने एक प्रीपेड प्लान लॉन्च किया जो 23 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 2GB डेटा देता है। प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ उपलब्ध है। Jio की सूची में आने वाले प्लान की कीमत 299 रुपये है और यह 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा के साथ-साथ असीमित वॉयस कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस भी प्रदान करता है।

500 रुपये के तहत, Jio अपनी सबसे लोकप्रिय प्रीपेड योजनाओं में से एक की पेशकश कर रहा है। Jio 499 रुपये का प्लान पेश करता है जो 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ पेश किया जाता है और वैधता अवधि तक प्रति दिन 2GB डेटा देता है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं। जिसके साथ ही नए यूजर्स को इन प्लान्स की खरीदारी के साथ-साथ जियो प्राइम मेंबरशिप का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इन लाभों के अलावा, 499 रुपये का प्रीपेड प्लान Disney+ Hotstar OTT प्लेटफॉर्म के साथ-साथ कुछ Jio ऐप्स तक पहुंच के साथ आता है।

Related News