बाइक की शौख रखने वाले अब हो जाईये तैयार क्योकि बहुत जल्द भारत मे होंडा लॉन्च करेगी अपनी सबसे स्टाइलिश बाइक सीबीआर 300 आर को । यह बाइक सीबीआर सीरीज की सबसे बेहतरीन और हल्की बाइक है। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 2.5 लाख से कम होगी। इस बाइक को अगर आपने एक बार देख लिया तो सच में इसपर से नज़र नहीं हटा पाओगे।

इंजन: इस बाइक में 300 सीसी का बेहद दमदार इंजन देखने को मिलेगा जो 31 पिएस का पावर 27.5 न्यूटन मीटर के टार्क पर प्रदान कर पाने में सक्षम होगा। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स द्वारा संचालित होगा। बाइक में 17 इंच के एलाय व्हील्स के साथ हाई परफॉरमेंस ट्यूबलेस टायर्स देखने को मिलेंगे।

दुर्गम रास्तो पर आरामदायक राइडिंग के लिए यह बाइक टेलेसकॉपिक फ्रंट और रियर मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस होगी। ब्रेकिंग के लिए बाइक में फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक के साथ एबीएस भी देखने को मिलेंगे। यह बाइक पूरी तरह से ट्रेलिस फ्रेम पर बनी होगी। स्टाइलिश फ्यूल टैंक के साथ इस बाइक में एलईडी लाइट देखने को मिलेंगे।

क्रोम फिनिश वाले एग्जॉस्ट के साथ रियर में भी यह बाइक फुल एलईडी लाइट से लैस होगी। राइडर की सुविधा के लिए इस बाइक में फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कॉन्सोल देखने को मिलेंगे। लॉन्च होने के बाद इसका सीधा मुकाबला मुख्य रूप से बीएमडब्ल्यू जी310आर से होना है।

Related News