न्यूज़ डेस्क। Xiaomi ने कुछ हफ़्ते पहले चीन में अपनी नई Mi 11 सीरीज़ लॉन्च की थी, इसके बाद अब अन्य बाजरों में इस सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रहा है खबरों के अनुसार बाताया जा रहा है की अब यह कंपनी भारतीय बाजार के लिए एक और Mi 11 Lite वर्जन पर काम कर रही है, जिसे Mi 11 Lite NE कहा जाएगा

यह फोन 6.55 इंच के एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो 1080x2400 पिक्सल पर फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन के लिए सपोर्ट करता है। स्क्रीन को एक पंच होल डिज़ाइन मिलता है और 402 पीपीआई की पिक्सेल का घनत्व प्रदान करता है।

टोन-डाउन Mi 11 लाइट ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट पैक करता है। यह 6GB रैम के साथ आता है और आपके पास 128GB स्टोरेज है जिसे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। हाइब्रिड सिम स्लॉट को शामिल करने का मतलब है कि आप स्पेस का विस्तार कर सकते हैं या दूसरी सिम का उपयोग कर सकते हैं।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64MP सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 5MP सेंसर शामिल है आगे की तरफ, फोन में 16MP का सेल्फी कैमरा है जो वीडियो कॉल को भी सपोर्ट करता है। Mi 11 लाइट बैकअप से कोई समझौता नहीं करता है, यही वजह है कि आपको 4800mAh की बैटरी है जो USB टाइप C पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Related News