फ़ोन खरीदने का सोच रहे है तो शाओमी जल्द ही Xiaomi Mi CC10 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। शाओमी की यह अपकमिंग Xiaomi Mi CC10 सीरीज कंपनी के 2019 में लॉन्च किए Mi CC9 लाइनअप का अपग्रेड होगा। अब कंपनी 2021 में अपनी Mi CC सीरीज को फिर से मार्केट में लॉन्च करेगी।

Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस फोन में 6.39 इंच का FHD+ sAMOLED डिस्प्ले दिया गया था, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91 प्रतिशत है। शाओमी का यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ 6GB की रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Xiaomi Mi CC9 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। फोन का प्राइमेरी कैमरा 48MP मेगापिक्सल का है जिसके साथ 8MP का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का कैमरा तीसरा कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा सेंसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth, GPS, NFC, 3.5mm हेडफोन जैक और हाई-रेज ऑडियो दिया है। Xiaomi Mi CC9लाइन अप में कंपनी ने दो और स्मार्टफोन Mi CC9e और Mi CC9 Pro को लॉन्च किया था। इस फोन के प्रो वेरिएंट में शाओमी ने 108 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया था।

Related News