इंटरनेट डेस्क। शाओमी इस साल अपने वार्षिक ग्लोबल इवेंट में Xiaomi Mi A2 को लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स Xiaomi Mi 6X के जैसे ही है। Xiaomi Mi 6X कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया गया था। Xiaomi Mi A2 के दमदार फीचर्स के बारे में बता रहे है जो इसमें मिल सकते हैं।

डिस्प्ले- इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है जिसका रेजॉल्यूशन 1080x2160 पिक्सल होगा। इसकी डिस्प्ले ब्राइट और वाइब्रेट कलर को रिप्रोड्यूस करती है। डिस्प्ले पर प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया जाएगा। यह फोन को किसी भी स्क्रेच लगने से बचाएगी।

कैमरा- इस फोन की खास बात यह है कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में बैक साइड डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। वहीं फ्रंट में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन के कैमरे से अंधेरे में भी बेहतरीन फोटो क्लिक की जा सकेगी। रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ होंगे।

स्टोरेज और बैटरी- यह स्मार्टफोन 4GB रैम और 32GB, 64GB, and 128GB. स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Xiaomi Mi A2 में 3010 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कनेक्टिविटी और प्लेटफॉर्म- यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। यह फोन डुअल सिम सपोर्ट करेगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4जी वोल्टी सपोर्ट, वाई-फाई 802.11, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है।

अभी तक कंपनी ने इस इवेंट की डेट और जगह के बारे में खुलासा नहीं किया है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 30 जून को शाओमी इस स्मार्टफोन को अपने इवेंट में लॉन्च कर सकती है।

Related News