आज हर मोबाइल यूजर सस्ती योजनाएं चाहते हैं जो कम लागत और अधिक डेटा और मुफ्त कॉलिंग प्राप्त करें। आज हम आपको Jio के बेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। यह 1 जीबी डेटा और 3.28 रुपये में मुफ्त कॉलिंग के साथ भी आता है।

2399 रुपये की योजना

जियो का प्लान 2399 रुपये का है। 1GB डेटा के लिए इसकी कीमत 3.28 रुपये है। यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। रिलायंस जियो ने इस प्लान को बेस्ट सेलर की श्रेणी में रखा है। इसका मतलब है कि लोग इस प्लान में सबसे ज्यादा रिचार्ज करते हैं। इसमें डाटा, कॉलिंग सहित अन्य फीचर भी हैं।

वास्तव में, यह योजना प्रति दिन 2 जीबी डेटा के साथ आती है। 365 दिनों में, ग्राहकों को कुल 730 जीबी डेटा मिलता है, जिसका मतलब है कि एक जीबी डेटा की कीमत 3.28 रुपये है। इसी तरह, 3.28 रुपये में 1 जीबी मिलना सबसे अच्छा सौदा है। जो आपको पूरे साल तक चलेगा।

जियो के 2399 रुपये के प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। ग्राहकों को JioTV, JioCinema, JioCloud, JioSecurity और JioNews जैसे ऐप का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। यह योजना विशेष रूप से उन लोगों के लिए है जो बार-बार रिचार्ज की परेशानी से बचना चाहते हैं। साथ ही, जिन लोगों को अधिक डेटा की आवश्यकता है उन्हें इस योजना में रिचार्ज करना चाहिए।

Related News