लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला ने मोटो G8 के लॉन्च के साथ अपनी जी सीरीज में एक और स्मार्टफोन को शामिल किया है। पिछले साल लॉन्च किए गए मोटो G7 स्मार्टफोन का सकसीजर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी ने स्मार्टफोन को ब्राजील में लॉन्च किया है लेकिन जल्द ही यूरोप, लैटिन अमेरिका, एशिया और ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला मोटो G8 स्पेसिफिकेशन

Moto G8 में 6.4-इंच का फुल HD + डिस्प्ले 1080 x 2280 पिक्सल रेजल्यूशन के साथ दिया गया है। डिस्प्ले को स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्लास के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है और यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज पैक करता है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है। यह स्मार्टफोन कंपनी के एक्सक्लूसिव Moto एक्सपीरियंस और नए Moto Gametime के साथ आता है। यह विशेष सॉफ़्टवेयर सुविधा आपके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाती है।

स्मार्टफोन एक ट्रिपल रियर कैमरा को स्पोर्ट करता है जिसमें 16MP मेन सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हैं। सामने एक 8MP सेल्फी शूटर है। डिवाइस 4,000mAh की बैटरी को सपोर्ट करता है और एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है।

हाल ही में, मोटोरोला ने घोषणा की कि वह अपना फ्लिप फोन - मोटो रेज़र - भारत में लॉन्च करेगा। कंपनी ने 16 मार्च को डिवाइस को देश में लॉन्च करने की पुष्टि की है।

Related News