Xiaomi ने चीन में Mi Mix 4 लॉन्च किया। यह पहला Xiaomi फोन है जिसे अंडर स्क्रीन कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Mi Pad 5 सीरीज का भी अनावरण किया, जो एक डुअल-कैमरा सेटअप, एक बड़ा बैटरी पैक और एक बड़ा 11-इंच LCD के साथ आता है।

इवेंट में, Xiaomi ने यह भी घोषणा की कि वह अपने सभी Mi 1 प्री-ऑर्डर ग्राहकों को वापस कर देगा। यह इशारा Xiaomi के लिए उन ग्राहकों के प्रति आभार व्यक्त करने का एक तरीका है, जिन्होंने ब्रांड में विश्वास दिखाया है। चीनी स्मार्टफोन दिग्गज ने हाल ही में मूल Mi 1 को लॉन्च करने के 10 साल पूरे किए हैं।

Xiaomi Mi 1 के ग्राहकों को मिलेगा पूरा रिफंड

Xiaomi ने घोषणा की कि सभी Mi M1 प्री-ऑर्डर ग्राहकों को उनके पैसे वापस मिल जाएंगे। एमआई मिक्स 4 लॉन्च इवेंट में यह घोषणा की गई। Xiaomi ने 2011 में Mi 1 लॉन्च किया था और तब से इसने अपने फ्लैगशिप ऑफर के रूप में इस सीरीज के तहत कई फोन लॉन्च किए हैं। कंपनी की नवीनतम रिलीज़ Mi 11 सीरीज़ है, जिसमें एक टॉप-ऑफ़-द-लाइन Mi 11 अल्ट्रा भी शामिल है।

Xiaomi बनी नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी

हाल के वर्षों में, Xiaomi ने चीन के बाहर कई बाजारों में विस्तार किया है। यह भारत में नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी है और कुछ अन्य बाजारों में भी। यह हाल ही में जून 2021 में सैमसंग और एप्पल को पछाड़कर दुनिया की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी बन गई।

एमआई आईडी होना चाहिए

10वीं वर्षगांठ को चिह्नित करने के लिए, Xiaomi सभी MI1 प्री-ऑर्डर ग्राहकों को वापस कर देगा। उपयोगकर्ताओं के पास अपना स्वयं का MI ID क्रेडेंशियल होना चाहिए जो Xiaomi के Mi.com ऑनलाइन स्टोर से Mi 1 को खरीदने के लिए उपयोग किया गया था।

Related News