Apple ने हाल ही में iPhone 14 सीरीज लॉन्च की है। फैंस इस सीरीज को खरीदने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अगर आप भी खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इसे आप 24 हजार रुपये तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं कैसे।

फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है जहां से आप जबरदस्त डिस्काउंट पर अपनी पसंद के उत्पाद खरीद सकते हैं। बता दें कि एपल के लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज आईफोन 14 सीरीज के तीन में से चार मॉडल भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिए गए हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट से iPhone 14 खरीदते हैं, तो आप इस फोन को 24 हजार रुपये तक के भारी डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं कि आप इस छूट का लाभ कैसे उठा सकते हैं और सस्ते में फोन कैसे खरीद सकते हैं।

सस्ता आईफोन 14 खरीदें
आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Apple के नए स्मार्टफोन सीरीज के वैनिला मॉडल iPhone 14 के 128GB वेरिएंट को 79,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है और इसी कीमत में इस फोन को Flipkart पर भी बेचा जा रहा है. अगर आप फ्लिपकार्ट से इस फोन को खरीदते समय फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 3,995 रुपये की छूट मिलेगी और फोन की कीमत आपके लिए 75,905 रुपये होगी।

ऐसे पाएं 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट
अगर आप सोच रहे हैं कि आपको 24 हजार रुपये तक का डिस्काउंट कैसे मिल सकता है तो हम आपको बता दें कि बैंक ऑफर के साथ-साथ आपको एक्सचेंज ऑफर का भी इस्तेमाल करना होगा। इस फोन को पुराने फोन के बदले खरीदकर आप 20 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो आपको iPhone 14 पर 23,995 रुपये यानी करीब 24 हजार रुपये की छूट मिलेगी और आप फोन को 55,905 रुपये में घर ले जा सकेंगे.

आईफोन 14 की विशेषताएं
128GB स्टोरेज वाले वेरियंट में आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले, A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर और 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 12-12MP ड्यूल कैमरा सेटअप और 12MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। डुअल सिम वाले इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता, इसमें ऑडियो जैक नहीं है और क्विक चार्जिंग की सुविधा भी नहीं दी जा रही है। चार्जिंग के लिए यह फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और लाइटनिंग केबल के साथ आता है।

Related News