टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।

सोशल मीडिया आज के दौर में खुद को लोगों के सामने लाने का एक बेहद अच्छा माध्यम हैं। हाल ही में इस सोशल मीडिया ने कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया इंचार्ज दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या के लिए मुसीबतें खड़ी कर दी। दरअसल सोशल मीडिया पर दिव्या के इस्तीफे अफवाह फ़ैल गयी।

राजनीति के गलियारे से लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में राम्या के इस्तीफे की खबर ने तहलका मचा दिया। इस्तीफे की खबर तब और स्पष्ट हो गयी जब राम्या के ट्विटर प्रोफाइल में पार्टी के सोशल मीडिया इंचार्ज होने का जिक्र नहीं दिखा। हालांकि बाद में खुद दिव्या ने इसका खंडन कर दिया।

दिव्या के साथ ये तो लेटेस्ट मामला था। लेकिन इससे कुछ दिनों पहले दिव्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के लिए एक पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने मोदी को चोर कहा डाला। इस ट्वीट के बाद दिव्या के खिलाफ लखनऊ में एक केस दर्ज हुआ है।

दोस्तों सोशल मीडिया पर दिव्या स्पंदन की मुसीबते जैसे बढ़ रही हैं, ऐसे ही क्या आपके साथ भी कभी हुआ हैं ? हमें कमेंट बॉक्स के माध्यम से जरूर बताएं।

Related News