Moto G31 आज भारत में लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन का लॉन्च दोपहर 12 बजे किया जाएगा। यह संभावना है कि देश में हैंडसेट की घोषणा की जाएगी क्योंकि किसी भी लॉन्च इवेंट के बारे में कोई विवरण नहीं है।

फिर भी Moto G31 ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। ई-टेलर के वेबपेज से आगामी फोन की प्रमुख विशेषताओं का विवरण बताया गया है।

Moto G31: कंफर्म स्पेसिफिकेशंस
Moto G31 6.4-इंच AMOLED स्क्रीन के साथ आएगा। फोन का डिस्प्ले 700 निट्स तक का पीक ब्राइटनेस लेवल ऑफर करेगा। फ्लिपकार्ट पेज से पता चलता है कि हैंडसेट MediaTek Helio G85 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। प्रोसेसर को 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज क्षमता के साथ जोड़ा जाएगा।

फोन के दो वेरिएंट होंगे। बेस मॉडल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा।

डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी। यह 20 वाट की फास्ट चार्जिंग कैपेसिटी के साथ आएगा और 36 घंटे का बैटरी बैकअप देने का दावा किया गया है। Moto G31 बैक पर ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस होगा। यह 50MP का प्राइमरी कैमरा पेश करेगा और इसमें LED फ्लैश भी होगा। अन्य सेंसर में 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 8MP का डेप्थ लेंस शामिल होगा।

स्मार्टफोन लेनोवो के थिंकशील्ड मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ आएगा। यह नियर स्टॉक एंड्रॉइड अनुभव के साथ एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। स्मार्टफोन को वाटर रेसिस्टेंट डिजाइन के साथ आने के लिए भी टीज किया गया है।

Related News