दोस्तो व्हाट्सएप दुनिया का सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग एप हैं, इसके पूरी दुनिया में 2.5 बिलियन यूजर्स हैं, इन यूजर्स का अनुभव बढाने के लिए कंपनी अपने ऐप में नए नए फीचर पेश करती हैं, अगर हम हाल की बात करें तो कंपनी बहुत ही जल्द एक नया फीचर पेश करने वाली हैं, जिसके माध्यम से यूजर द्वारा फोटो और वीडियो शेयर करने के तरीके को बदलने का वादा करता हैं, आइए जानते हैं इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी

Google

नए एल्बम पिकर फ़ीचर का परीक्षण

WhatsApp वर्तमान में एक अभिनव एल्बम पिकर फ़ीचर का परीक्षण कर रहा है। यह नया एडिशन यूजर को मौजूदा व्यू से अलग हुए बिना अलग-अलग एल्बम के बीच आसानी से स्विच करने की अनुमति देगा। नया एल्बम पिकर सीधे एल्बम टाइटल व्यू में एक चयनकर्ता को एकीकृत करेगा।

Google

अपडेट की मुख्य विशेषताएं

सुव्यवस्थित नेविगेशन: एल्बम पिकर फ़ीचर एक मिनिमलिस्ट विंडो पेश करेगा जो यूजर द्वारा एल्बम टाइटल पर टैप करने पर दिखाई देगी। जिससे यूजर अपनी फ़ोटो को अधिक आसानी से चुन सकेंगे।

बेहतर गैलरी शीट: नए फीचर के साथ, उपयोगकर्ताओं को अब बार-बार गैलरी टैब पर वापस जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

Google

उपलब्धता और भविष्य में सुधार

एल्बम पिकर सुविधा को वर्तमान में बीटा टेस्टर्स के लिए रोल आउट किया जा रहा है। उपयोगकर्ता Google Play Store के माध्यम से इस अपडेट को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, WhatsApp फ़ोटो शेयरिंग में और प्रगति पर काम कर रहा है। भविष्य के अपडेट में एक ऐसी सुविधा शामिल हो सकती है जो उपयोगकर्ताओं को सीधे देखने वाली स्क्रीन से उत्तर देने और मेटा AI का उपयोग करके फ़ोटो संपादित करने की क्षमता प्रदान करती है।

Related News