WhatsApp दुनिया का सबसे बड़ा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप हैं, जिसके पूरी दुनिया में 3 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स हैं, 2009 में शुरू किया गया WhatsApp अपने उपयोगकर्ता-अनुकूल इंटरफ़ेस और मज़बूत सुविधाओं की बदौलत तेज़ी से दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप में से एक बन गया। अपने 3 बिलियन से भी ज्यादा यूजर्स का अनुभव बेहतर बनाने के लिए कंपनी नए नए फीचर पेश करती हैं, हाल ही में कंपनी ने नया फीचर पेश किया हैं, पहले, उपयोगकर्ता स्टेटस अपडेट देख सकते थे और उनका जवाब दे सकते थे, लेकिन अब उनके साथ जुड़ने का एक अतिरिक्त तरीका है, अब आप स्टेट्स को लाइक भी कर सकते हैं, जानिए इसके बारे में-

Google

नया स्टेटस फ़ीचर: लाइक

दिल के आकार का लाइक आइकन: WhatsApp ने स्टेटस अपडेट पर मौजूदा रिप्लाई बटन के बगल में एक दिल के आकार का आइकन जोड़ा है। यह नया फ़ीचर उपयोगकर्ताओं को किसी के स्टेटस को 'लाइक' करने की अनुमति देता है।

Google

विज़ुअल इंडिकेटर: जब आप कोई स्टेटस लाइक करते हैं, तो दिल का आइकन हरा हो जाता है। जिस व्यक्ति का स्टेटस आपने लाइक किया है, उसे भी अपने स्टेटस पर एक हरा दिल वाला इमोजी दिखाई देगा, जब वे जाँचेंगे कि इसे किसने देखा है।

Google

इस नए फीचर का उद्देश्य WhatsApp पर बातचीत को और अधिक आकर्षक और व्यक्तिगत बनाना है, जिससे उपयोगकर्ता स्टेटस अपडेट के लिए सरल और विज़ुअल तरीके से प्रशंसा व्यक्त कर सकें।

Related News