सैमसंग गैलेक्सी वॉच को इसी महीने न्यू यॉर्क में आयोजित इवेंट में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस वॉच के साथ अपने स्मार्टफोन 'गैलेक्सी नोट9' को भी पेश किया था। सैमसंग की नई वॉच Tizen Wearable OS 4.0 पर काम करती हैं। इस वॉच के साथ कंपनी ने वायरलेस चार्जर को भी लॉन्च किया। वॉच पेश किये गए इस चार्जर की मदद से गैलेक्सी नोट9 और गैलेक्सी वॉच दोनों को एक साथ चार्ज कर सकते हैं।

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच के दो साइज वेरिएंट हैं, जिसमें 42 एमएम और 46 एमएम साइज शामिल हैं। स्मार्टवॉच के कई वेरिएंट बाजार में उपलब्ध कराये गए हैं जो बैटरी क्षमता, डिस्प्ले साइज और रिजॉल्यूशन में अलग-अलग होंगे। सैमसंग स्मार्टवॉच को कई रंगो के विकल्प में खरीद सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी वॉच में शानदार बैटरी लाइफ दी जा रही हैं, जिससे कि आप लंबे समय तक वॉच के साथ जुड़े रह सके।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच के 42 एमएम वेरिएंट की शुरुआती कीमत 329.99 डॉलर और 46 एमएम वेरिएंट की शुरुआती कीमत 349.99 डॉलर रखी गई हैं। सैमसंग की इस स्मार्टवॉच को अमेरिका में 24 अगस्त और साउथ कोरिया में 31 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वही भारत समेत अन्य बाजारों में इस स्मार्टवॉच को 14 सितंबर से बेचा जाएगा। ऊपर दी गई सभी कीमत वॉच के ब्लूटूथ वेरिएंट की है।

Related News