टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

ज़ेडटीई का सब ब्रांड नूबिया अपना नया गेमिंग स्मार्टफोन 'रेड मैजिक 2' भारत में लॉन्च करने जा रही हैं। इस स्मार्टफोन को चीन के बाजार में जेडी डॉट कॉम साइट से प्री आर्डर किया जा सकता हैं। लीक जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावा इस फोन में लिक्विड/एयर-कूलिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल भी हुआ हैं।

नूबिया रेड मैजिक 2 स्मार्टफोन में 10 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं। इस स्मार्टफोन की शुरूआती कीमत 3,888 चीनी युआन (लगभग 40,800 रुपये) रखी गई हैं। चीन में इस फोन के लिए अभियान 6 नवंबर से शुरू किया था, जो 6 दिसंबर तक चलेगा। इस अभियान के तहत कंपनी 1 मिलियन चीनी युआन (लगभग 1.04 करोड़) कमान चाहती थी लेकिन वह अभी तक 2,323,600 चीनी युआन (लगभग 2.42 करोड़) हो गया हैं।

नूबिया का ये गेमिंग स्मार्टफोन ओएस पर आधारित एंड्रॉयड 9 पाई पर संचालित होता हैं। इस शानदार स्मार्टफोन में यूजर को 4डी गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। दिवाली के बाद इस स्मार्टफोन को भारत में पेश किये जाने की संभावना प्रबल हैं, यहां के बाजार में इसकी कीमत 30 हजार रूपये तक हो सकती हैं। फोन में 24 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं।

दोस्तों यदि आप इस गेमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई नई जानकारी रखते हैं तो हमारे साथ कमेंट बॉक्स में जरूर शेयर करें। साथ ही चैनल को फॉलो करें।

Related News