Poco F3 GT स्मार्टफोन कथित रूप से US FCC लिस्टिंग पर लिस्ट हुए है, जहां से फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी हासिल हुई है। लिस्टिंग में फोन मॉडल नंबर 21061110AG के साथ लिस्ट है और उल्लेख किया गया है कि यह एक Poco फोन है।

पोको एफ3 जीटी को लेकर अटकले लगाई जा रही है कि यह Redmi 40 Gaming Edition का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जो कि अप्रैल में चीन में लॉन्च हुआ था। Poco India ने पोको एफ3 जीटी फोन के लिए पिछले महीने एक टीज़र वीडियो साझा की थी, जिसको लेकर खुलासा किया गया था कि फोन इस साल तीसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा हालांकि उस वक्त लॉन्च की सटिक तारीख का ऐलान नहीं हुआ था।

Fcc लिस्टिंग में Poco स्मार्टफोन मॉडल नंबर 21061110AG के साथ लिस्ट है, जिसको लेकर माना जा रहा है कि यह Poco F3 GT हो सकता है। लिस्टिंग में यह फोन Wi-Fi 6 सपोर्ट के साथ लिस्ट है। यह फोन MIUI 12 पर काम कर सकता है और इसमें ब्लूटूथ के साथ-साथ एनएफसी क्षमता भी दी जा सकेगी।

पोको एफ3 जीटी स्मार्टफोन को लेकर माना जा रहा है कि यह Redmi K40 Gaming Edition का रीब्रांडेड वर्ज़न होगा, जिसे चीन में इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने पोको एफ3 जीटी को लेकर टीज़ किया है कि यह फोन मीडियाटक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर के साथ भारत में साल 2021 की तीसरी तिमाही तक लॉन्च किया जा सकता है।

Related News