रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक बेस्ट प्लान्स लेकर आता रहता है। बेहद सस्ते और धांसू ऑफर वाले इन प्लांस के कारण अन्य टेलीकॉम कंपनियां लगातार प्रतिस्पर्धा में लगी रहती हैं। लेकिन आज हम आपको जियो के ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आप मात्र एक रुपये एक्स्ट्रा लगा देंगे तो आपको 28 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी और 56 जीबी डेटा मिल जाएगा।

चलिए जानते हैं उन प्लान्स के बारे में

Jio का 598 रुपये के प्लान
जियो के इस प्लान में आपको 56 दिनों के लिए रोज 2GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64Kbps की स्पीड पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको फ्री कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलेंगे। इसके अलावा जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

Jio का 599 रुपये का प्लान
इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है और इसमें भी आपको हर रोज 2GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS भी मिलता है वहीं जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ऐसे मिलेगा आपको ज्यादा फायदा
599 रुपये के प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। वहीं 599 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस तरह आप एक रुपये देकर 28 दिन की ज्यादा वैधता पा सकते हैं। इसके अलावा 598 रुपये वाले प्लान के साथ 112GB डेटा मिलता है वहीं 599 रुपये वाले प्लान में 168 GB डेटा मिलता है। इसलिए आप 56GB डेटा भी मिलेगा।

Related News