इन दिनों मार्केट में रिचार्ज प्लान को लेकर बहुत समस्या देखने को मिल रही है, हर कंपनी ने अपने प्लान की रेट को बढ़ा दी है, जिससे ग्राहकों बीच समस्या देखने को मिल रहा है, लेकिन अभी वोडाफोन ने तीन नए प्लान पेश किए हैं। जिसमें ग्राहकों को सबकुछ मुफ्त मिलेगा। वोडाफोन ने 129 रुपये, 199 रुपये और 269 रुपये के 3 नए प्लान पेश किए हैं, आइए आपको बताते है इस प्लान के बारे में

129 रुपये की योजना: वोडाफोन के इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। बिना किसी FUP सीमा के किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल की जा सकती है। इस योजना में 300 मुफ्त संदेश उपलब्ध होंगे। इस प्लान में 2GB फ्री इंटरनेट डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की होगी।

199 रुपये की योजना: वोडाफोन के इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग दी जा रही है। बिना किसी FUP सीमा के किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल की जा सकती है। इस प्लान में रोजाना 100 फ्री मैसेज मिलेंगे। इस प्लान में हर रोज 1GB फ्री इंटरनेट डेटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 21 दिनों की होगी।

269 ​​रुपये की योजना: वोडाफोन के इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। बिना किसी FUP सीमा के किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त कॉल की जा सकती है। इस प्लान में 4GB फ्री इंटरनेट डेटा दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी।

Related News