VI अपने उपयोगकर्ताओं को रु। 2595 की वार्षिक योजना के साथ, 50 जीबी डेटा मुफ्त में प्रदान किया जा रहा है। और इस योजना के साथ कंपनी द्वारा कई लाभ कम कीमत पर दिए जा रहे हैं। VI की दीर्घकालिक योजना में प्रति दिन 2GB डेटा दिया जाता है। जिसका मतलब है कि आपको कुल 730 जीबी डेटा की पेशकश की जाती है। वहीं, इस प्लान में भारत के भीतर अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 डेली एसएमएस भी मिलते हैं। वहीं, ग्राहकों को मुफ्त में Z5 प्रीमियम पर 1 साल की सदस्यता भी दी जा रही है। और इस प्लान की वैधता 365 दिनों की रखी गई है। अब आपको 50 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दिया जा रहा है। और यह एक सीमित समय की पेशकश है।

जोड़े गए डेटा लाभों के कारण, उपयोगकर्ताओं को अब इस योजना के भीतर कुल 780 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं, वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा के साथ ग्राहकों को VI फिल्मों और टीवी क्लासिक्स तक पहुंच दी जाएगी। यदि आप 2,595 प्रीपेड प्लान खरीदते हैं, तो इसका मूल रूप से मतलब यह है कि आपको मासिक आधार पर सभी उल्लिखित लाभ लगभग Rs.216 पर मिल रहे हैं। यह एक शानदार प्रीपेड योजना है क्योंकि आपको कीमत के लिए बहुत सारे लाभ मिलते हैं। ध्यान दें कि अतिरिक्त 50GB डेटा प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ताओं को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से प्रीपेड प्लान खरीदना होगा।

Reliance Jio ने Rs। 2399 के रिचार्ज प्लान हैं, और इस प्लान के भीतर ग्राहकों को प्रति दिन 2 जीबी डेटा दिया जाता है यानी कुल 730 जीबी डेटा दिया जाता है। वहीं, इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा है। और 100 दैनिक एसएमएस और जियो ऐप्स की एक मुफ्त सदस्यता भी प्रदान की जाती है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की रखी गई है। और रु। 2121 की कीमत पर, एक और वार्षिक योजना भी पेश की जाती है, जिसके भीतर प्रति दिन 1.5 जीबी डेटा की पेशकश की जाती है। साथ ही प्रति दिन 100 एसएमएस और किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल और यह पैक 336 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Airtel वर्तमान में 2,498 रुपये का एक दीर्घकालिक रिचार्ज प्लान पेश कर रहा है, जिसमें प्रति दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, 365 दिनों के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। एयरटेल के ग्राहकों को अमेज़न प्राइम वीडियो तक 1 महीने की पहुंच और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए 1 एक्सेस भी मिलता है। उत्तरार्द्ध में मुफ्त 400+ लाइव टीवी चैनल, असीमित फिल्में और टीवी शो शामिल हैं। 100 रुपये के फास्टैग कैशबैक पर, हैलट्यून्स को मुफ्त प्रवेश, विंक म्यूजिक और अकादमी की सदस्यता भी मिलेगी। रु। 2,698 रिचार्ज प्लान भी है, जो एक साल के लिए उपरोक्त सभी लाभों के साथ-साथ डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सदस्यता भी प्रदान करता है।

Related News