स्मार्टफोन की बात करे तो बहुत से ऐसे फ़ोन है जिनके फीचर्स बहुत अलग अलग है, किसी की बैटरी दमदार है तो किसी का कैमरा वैसे आज हम आपको ऐसे फ़ोन के बारे में बताएँगे जिसका कैमरा डीएसएलआर को भी जबरदस्त टक्कर देते हैं तो चलिए जानते है वो कौन सा फ़ोन है।


नोकिया 7.2 यह फोन भी काफी अच्छा है। इस फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस फोन से ली गई फोटो काफी अच्छी होती हैं। बात करें इस फोन की कीमत कि तो फोन ₹17,759 में आपको मिल जाएगा।


रेडमी 7 प्रो के बारे में यह फोन भी बहुत ही अच्छा है इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल की दो बेहतरीन कैमरे दिए गए है। जोकि कमाल की वीडियो और फोटो के लिए बहुत ही उपयोगी है और यह डीएसएलआर को भी टक्कर देता है। बात करें इस फोन की कीमत की तो यह फोन आपको 11,999 मैं मिल जाएगा।


सैमसंग गैलेक्सी m40 इस फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन कैमरे दिए गए हैं जो कि किस प्रकार हैं। पहला कैमरा 32 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे आपको इसमें दिए गए हैं। जो कि बहुत ही कमाल की फोटोग्राफी के लिए आपकी मदद करेंगे और इन सभी कमरों की अलग एक खासियत है।बात करें इस फोन की कीमत की तो यह फोन आपको ₹19,890 में मिल जाएगा।

Related News