भारतीय टेलीकॉम कंपनियों के पास हर तरह के प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान हैं जो आपको भी ऑफर किए जा रहे हैं। ज्यादातर प्लान्स डेली डेटा हैं जिसमें ग्राहकों को रोजाना के लिए सीमित डेटा दिया जाता है। Jio और Vodafone Idea के पास कई तरह के प्लान हैं, जिनमें से कुछ कम कीमत के हैं और कुछ अधिक मूल्य के हैं। ज्यादा डाटा की जरूरत होगी और कई ऐसे भी होंगे जिनके रोजाना के काम कम डाटा में हो जाएंगे। हर कोई अपनी जरूरत के हिसाब से रिचार्ज करता है। आज की रिपोर्ट में हम आपको Jio और Vodafone Idea के कुछ ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है और 2GB डेटा भी रोजाना दिया जा रहा है।

Jio का 249 रुपये वाला प्लान: प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ Jio का यह सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के साथ 23 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। Jio का यह प्लान प्रतिदिन 100 SMS के साथ उपलब्ध है। इस प्लान के अलावा जियो के पास जियो के साथ 299 रुपये का प्लान है जिसमें 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। अन्य सुविधाएं 249 रुपये में मिल रही हैं। 499 रुपये का भी प्लान है जिसमें 28 दिनों की वैलेडिटी दी जा रही है। इस प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 499 रुपये के प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ Vodafone Idea के प्लान: प्रतिदिन 2GB डेटा वाले vi के प्लान की शुरुआती कीमत 179 रुपये है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। कंपनी के पास 359 रुपये का प्लान भी है, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की बताई जा रही है। इन दोनों प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं। साथ ही Vodafone Idea के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Related News