Vivo स्मार्टफोन कंपनी नए मॉडल Vivo Y91i को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में मल्टी फीचर दिए गए है। Vivo इस स्मार्टफोन Vivo Y91i मॉडल को अब आप जल्द ही मार्केट से खरीद सकेंगे। आपको जानकारी दे दें कि इसके साथ ही कंपनी ने Vivo स्मार्टफोन Vivo Y91i मॉडल में फोटोग्राफर्स के लिए भी अच्छा फीचर दिया है। Vivo स्मार्टफोन कंपनी ने Vivo Y91i मॉडल को बहुत ही काम कीमत में उतारा है। तो चलिए जानते है इसके और मल्टी खास फीचर के बारे में।

Vivo Y91i के खास फीचर्स -
Vivo मोबाइल कंपनी ने Vivo Y91i मॉडल को vivo ग्राहकों के लिए बिक्री चालू कर दी है। अब आप इसे ऑनलाइन भी खरीद सकते है। इस फोन को अभी ऑफलाइन मार्केट में 7,990 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है। फ़ोन की खासियतों की बात करें तो Vivo Y91i में 6.22 Inch HD display के साथ ही ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो p22 प्रोसेसर के साथ दिया गया है। फ़ोन के स्टोरेज की बात करें तो Vivo Y91i में स्टोरेज के दो ऑप्शन दिए गए है जिसमे 16 GB और 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया गया है।

यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर Fun Touch OS पर चल सकेगा। इसके अलावा इसमें 5 Megapixel का फ्रंट कैमरा और बैक कैमरा 13 Megapixel का रियर कैमरा भी दिया गया है। इसे मार्केट में 7,990 रुपये की कीमत में उतारा गया है।

Related News