Vivo को लेकर जब खबर आई थी कि कंपनी अपनी नई ‘एस10’ सीरीज़ पर काम कर रही है तब से ही लोग इसका इंतजार कर रहे हैं। तमाम लीक्स और चर्चाओं के बीच यह भी सामने आया था कि वीवो एस10 सीरीज़ के तहत कंपनी Vivo S10 और Vivo S10 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। वहीं अब वीवो कंपनी ने खुद Vivo S10 Series की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है।

Vivo S10 Series को कंपनी द्वारा 15 जुलाई के दिन लॉन्च किया जाएगा।गीकबेंच पर वीवो एस10 को एंडरॉयड 11 ओएस से लैस बताया गया है तथा इसके साथ ही प्रोसेसिंग के लिए नए वीवो फोन में 2.0गीगाहर्ट्ज़ बेस फ्रिक्वेंसी वाला आक्टाकोर प्रोसेसर दिए जाने की पुष्टि हुई है। गीकबेंच पर मदरबोर्ड सेक्शन में के6891 कोडनेम लिखा गया है जो मीडियाटेक के पावरफुल Dimensity 1100 का ही कोड है। वहीं साथ ही Vivo S10 स्मार्टफोन इस वेबसाइट पर 12GB RAM के साथ लिस्ट हुआ है। उम्मीद है कि यह फोन का सबसे बड़ा वेरिएंट होगा तथा अन्य वेरिएंट में 8 जीबी की रैम भी देखने को मिल सकती है।


कल सामने आए लीक की बात करें तो Vivo S10 में 4GB की वर्चुअल रैम भी देखने को मिल सकती है। वही इस अपकमिंग वीवो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की बात सामने आई है जिसमें प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। इसी तरह पावर बैकअप के लिए Vivo S10 में 44W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है जो फोन बैटरी को 15 मिनट में 38 प्रतिशत तक चार्ज कर सकता है। वीवो एस10 की पुख्ता स्पेसिफिकेशन्स व लॉन्च डिटेल के लिए अभी इंतजार किया जा रहा है।

Related News